जन्नत, हिन्दी में कविता, शायरी,poem in Hindi 10 lines, ग़ज़ल शायरी,poem, poetry Ghazal Shayari, hindi me Kavita, Hind me shayari.

जन्नत (राजरानी)बेस्ट कविता इन हिन्दी / कविता कोश / शायरी / हिन्दी में शायरी /poem in Hindi/ poetry Ghazal Shayari/Ghazal Shayari/hindi me Kavita. 


 
Hindi me Kavita जन्नत(राजरानी):– दोस्तों अगर आप भी जन्नत पर कविताएँ ढूढ़ रहे है तो आप बिल्कुल सही वेबसाइट पर आए है। आज हम इस पोस्ट में कुछ जन्नत के ऊपर बहुत ही लोकप्रिय कविताएँ आपके साथ शेयर करने जा रहा हूं । 

                जन्नत (राजरानी) 

           # करता हूं शुक्रिया मैं रब का , 
              खुशी है मुझे इस दुनिया में आने का ,
              जन्नतों से कलित मेरे माता - पिता को पाने का ,
              है बहुत ही उपकार हम पर ,
              एक पुकार मैं और सुनाऊँ ,
              हर जन्मों में मेरे ,
              ऐसा ही मैं मां-बाप पाऊं ॥



           # बागों में कलिया खिलती रहे ,
              चिरागों से रोशनी मिलती रहे ।
              इस जग की अति - मनोरम युग्म ,
              मेरे करतार , हर जन्म में आपकी जोड़ी बनती रहे ।




                                            अल्टीमेट राइटिंग गाइड!


              

टिप्पणियाँ